Desi Sexy Videos IN Hindi – देसी सेक्सी वीडियो हिंदी में 2023

Desi Sexy Videos in Hindi – देसी सेक्सी वीडियो हिंदी में 2023 

Bollywood: ओटीटी पर मौजूद इन फिल्मों से रहें बचकर, देखने के बाद हो सकता है सिरदर्द 

ओटीटी पर मौजूद फिल्में

1 of 5

कोरोना वायरस ने पिछले दो वर्षों से लोगों के जीने का तरीका बदलकर रख दिया है। जो फिल्में पहले सिनेमघरों में देखी जाती थीं उन्हें इस खतरनाक वायरस की वजह से लोगों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखनी पड़ी। इनमें से कुछ ऐसी भी फिल्में थीं जिनकी कमजोर कहानी ने लोगों को काफी निराश किया। आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रह हैं जो महामारी की वजह से सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर रिलीज की गईं, लेकिन दर्शकों को यह फिल्में बिलकुल भी पसंद नहीं आईं।
अक्षय कुमार फिल्म लक्ष्मी

2 of 5

लक्ष्मी

अक्षय कमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी साल 2023 में दिवाली के मौके पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन अक्षय दर्शकों के उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके। फिल्म की कमजोर कहानी ने लोगों को काफी मायूस किया। बता दें कि यह फिल्म साउथ की कंचना की रीमेक थी जिसे राधव लॉरेंस ने निर्देशित किया था।
विज्ञापन
राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

3 of 5

राधे

सलमान खान को बॉक्स ऑफिस का किंग कहा जाता है। उनकी हर फिल्म बड़ी आसानी से 100 करोड़ का कारोबार कर लेती है, लेकिन कोरोना की वजह से पिछले साल उन्हें अपनी फिल्म राधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करनी पड़ी। इस फिल्म की कहानी लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आई। ईद के मौके पर आई इस फिल्म के लिए सलमान और डायरेक्टर प्रभुदेवा को जबरदस्त आलोचना का सामना करना पड़ा।
धमाका में कार्तिक आर्यन

4 of 5

धमाका

कार्तिक आर्यन मौजूदा समय में स्टार के रूप में उभर कर सामने आए हैं। उनकी पिछली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है। हालांकि ओटीटी पर रिलीज हुई उनकी फिल्म धमाका को लोगों के कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिया। राम माधवानी की इस  फिल्म में उन्होंने एक पत्रकार का रोल निभाया था। फिल्म में मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आई थीं।
कुली नंबर 1

5 of 5

कुली नंबर 1 

गोविंदा की कुली नंबर 1 क्लासिक कॉमेडी फिल्म मानी जाती है। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था, लेकिन जब उन्होंने अपने बेटे वरुण धवन को लेकर इसका रीमेक बनाया तो लोगों ने इसे सिरे से खारिज कर दिया। फिल्म की कहानी लोगों को काफी पुरानी लगी, साथ ही दर्शकों को वरुण और सारा अली खान की एक्टिंग भी औसत लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.