Geo News: Get Breaking & News Today, Latest News Pakistan |

Geo News: Get Breaking & News Today, Latest News Pakistan | 

प्रियंका चोपड़ा को न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में मोम की प्रतिमा मिलती है

मैडम तुसाद संग्रहालय ने गुरुवार को न्यूयॉर्क शहर में बॉलीवुड अभिनेता प्रियंका चोपड़ा जोनास की अपनी पहली मोम की प्रतिमा का अनावरण किया। अभिनेत्री को प्रकट करने के लिए हाथ में था और इस कार्यक्रम में अपने आंकड़े के साथ खड़ा किया। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए खुलासा किया कि इस साल बाद में लंदन, सिडनी और एशिया सहित दुनिया भर के अन्य शहरों में भी उनका मोम का पुतला लॉन्च किया जाएगा

खबरों के अनुसार, 36 वर्षीय चोपड़ा ने मैडम तुसाद कलाकारों के साथ मिलकर काम किया, जिसमें उनके न्यूयॉर्क शहर के अपार्टमेंट के अंदर एक निजी सत्र भी शामिल था, जिसमें उन्होंने 2016 के एमी अवॉर्ड्स में जेसन वू द्वारा शानदार कस्टम रेड गाउन के साथ फिर से दिखना चुना था। और निश्चित रूप से, यह आंकड़ा कुछ बहुत महत्वपूर्ण ब्लिंग के बिना पूरा नहीं होगा: अभिनेता के हीरे की अंगूठी की प्रतिकृति, जो उसके नासापुट से निक जोनास तक है।

मैडम तुसाद के आधिकारिक ट्विटर पेज ने प्रतिमा बनाने का एक वीडियो भी जारी किया। “प्रियंका चोपड़ा एक वैश्विक सुपरस्टार हैं, जो अपनी प्रतिभा, बुद्धि, सुंदरता और करुणा के लिए दुनिया भर में प्रशंसकों द्वारा प्यार और प्रशंसा करती हैं,” मर्लिन एंटरटेनमेंट्स, पीएलसी में विपणन के क्षेत्रीय प्रमुख क्रिस्टीन हागनी ने कहा। “हम विश्व स्तर पर इस तरह के एक सशक्त भूमिका-मॉडल का जश्न मनाने के लिए और मैडम तुसाद न्यूयॉर्क में उसका स्वागत करने के लिए, उसे अपनाए गए घर शहर में, उसके पहले कभी के आंकड़े को लॉन्च करने के लिए उत्साहित करने के लिए उत्साहित हैं।”

मैडम तुसाद में यह चोपड़ा की पहली मोम प्रतिमा है उनकी प्रतिमा अन्य बॉलीवुड सेलेब्स जैसे अमिताभ बच्चन, सलमान खान, कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, विराट कोहली, आशा भोसले और अन्य की पसंद से मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.