Google Io 2023 इवेंट: Google Pixel 5a, Pixel Watch लॉन्च !

कल से शुरू हो रहा है Google IO 2023 इवेंट, Google Pixel समेत ये प्रोडक्ट होंगे लॉन्च, यहां देखें लाइव इवेंट

यह Google की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

Google के इवेंट में Google Pixel 5a स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इस इवेंट में Google Pixel 4a स्मार्टफोन के अपग्रेडेड वर्जन को पेश किया जा सकता है। साथ ही Google की स्मार्टवॉच को पेश किया जा सकता है।

 हर किसी को Google के सालाना इवेंट का इंतजार रहता है। पिछले साल कोरोनावायरस के चलते Google के इवेंट को रद्द कर दिया गया था, जिसके चलते Google के इवेंट का इंतजार हर साल के मुकाबले ज्यादा लंबा रहा। हालांकि इस साल  Google IO 2023 इवेंट को वर्चुअली आयोजित किया जा रहा है। यह इवेंट कल यानी 18 मई 2023 की रात 10.30 बजे शुरू हो रहा है, जो कि आगामी 20 मई 2023 तक जारी रहेगा।

यहां देखें लाइव इवेंट

Google इवेंट को Google I/O वेबसाइट पर ऑनलाइन देखा जा सकेगा। इसके लिए किसी तरह का चार्ज नहीं लिया जाएगा। इस इवेंट के कंपनी के ऑफिशियल YouTube चैनल पर देखा जा सकेगा। हालांकि इस इवेंट के कुछ हिस्सों को देखने के लिए यूजर्स को ऑफिशियल साइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। Google के इस इवेंट में Google Pixel 5a समेत कई कमाल के प्रोडक्ट को लॉन्च किया जा सकता है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से- 

इन प्रोडक्ट की हो सकती है लॉन्चिंग 

Google के इवेंट की शुरुआत कंपनी के सीईओ सुंदर पिचाई के भाषण से होगी। इस इवेंट में Google Pixel 5a स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इस इवेंट में Google Pixel 4a स्मार्टफोन के अपग्रेडेड वर्जन को पेश किया जा सकता है। इसके अलावा Pixel Watch को लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही Pixel Buds के सस्ते वर्जन Pixel Buds A को लॉन्च किया जाएगा।

लॉन्च हो सकती है नई स्मार्टवॉच 

लीक रिपोर्ट के मुताबिक Google की तरफ से एक सर्कुलर वॉच को पेश किया जा सकता है, जो WearOS के नए वर्जन से पावर्ड होगी। यह एक बेजेललेस वॉच होगी, जिसमे कोई भी फिजिकल बटन नहीं होगा। Apple और OnePlus वॉच की तरह Google वॉच में हर्ट रेट सेंसर दिया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.