Hindi Sexy Video the Kashmir Files ने पार किया 300 करोड़ का आंकड़ा

Hindi Sexy Video The Kashmir Files ने पार किया 300 करोड़ का आंकड़ा 

द कश्मीर फाइल्स

1 of 4

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म, ‘द कश्मीर फाइल्स’, बॉक्स ऑफिस पर हर दिन धमाल मचा रही है। कई मील के पत्थर पार करने के बाद, अब फिल्म ने अपनी नाम एक और रिकॉर्ड कर लिया है। रिलीज के 21 दिनों के बाद भी विवेक अग्निहोत्री की फिल्म, ‘बच्चन पांडे’ और ‘आरआरआर’ जैसी बिग बजट फिल्मों के सामने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने में सफल रही है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। 11 मार्च को रिलीज़ हुई फिल्म 1990 में हुए कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर आधारित है। इसमें अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

द कश्मीर फाइल्स

2 of 4

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने वर्ल्डवाइड किया इतना कलेक्शन
‘द कश्मीर फाइल्स’ को यूएई में बिना किसी कट सेंसर बोर्ड से पास कर दिया गया है। यह फिल्म जल्द ही सिंगापुर में भी रिलीज होगी। इस बीच फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं भारत में, ‘द कश्मीर फाइल्स’ अब तक की सबसे बड़े ग्रॉसर में से एक के रूप में उभरकर आ रही है। फिल्म ने 21 दिनों में 237.22 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

द कश्मीर फाइल्स

3 of 4

21वें दिन हुई इतनी कमाई
विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 21वें दिन तकरीबन 2 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि यह ‘द कश्मीर फाइल्स’ की अब तक की सबसे कम कमाई है वहीं अगर हम सिनेमाघरों में ‘द कश्मीर फाइल्स’ के शो की बात करें तो गुरुवार यानी 31 मार्च को ‘द कश्मीर फाइल्स’ के शो की केवल 13.66 फीसदी सीट्स ही बुक हुईं।

द कश्मीर फाइल्स

4 of 4

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दिनवार कलेक्शन:

Leave a Reply

Your email address will not be published.