Sexy Videos Web Series & Films 2022

Sexy Videos Web Series & Films: अ थर्सडे, मिथ्या, बेस्टसेलर समेत इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आएंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

Upcoming Web Series And Films This Week. Photo- Instagram

इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई दिलचस्प वेब सीरीज और फिल्में आ रही हैं जिनमें यामी गौतम हुमा कुरैशी और मिथुन चक्रवर्ती जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। हालांकि सिनेमाघरों में इस हफ्ते कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है।

नई दिल्ली, जेएनएन। फरवरी के तीसरे शुक्रवार को सिनेमाघरों में कोई नही फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई हिंदी फिल्म बधाई दो अपना बॉक्स ऑफिस सफर जारी रखेगी। मगर, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नये कंटेंट की कमी नहीं होगी और इस हफ्ते कई दिलचस्प फिल्में और सीरीज विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर स्ट्रीम होंगी। 

17 फरवरी यानी गुरुवार को अ थर्सडे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी। इस थ्रिलर फिल्म में यामी गौतम लीड रोल में हैं, जो नैना जायसवाल नाम की प्ले स्कूल टीचर किरदार निभा रही हैं। इस फास्ट-पेस्ड थ्रिलर में यामी पहली बार एक डार्क कैरेक्टर में नजर आएंगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि नैना 16 बच्चों को किडनैप करके अपनी मांगें पूरी करने के लिए पुलिस-प्रशासन को बाध्य करती है। फिल्म में नेहा धूपिया, डिम्पल कपाड़िया और अतुल कुलकर्णी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा ने किया है, जबकि निर्माता आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स हैं। 

18 फरवरी को प्राइम पर वेब सीरीज बेस्टसेलर रिलीज होगी। वेटरन एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का यह ओटीटी डेब्यू है। बेस्टसेलर एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसका निर्देशन मुकुल अभ्यंकर ने किया है। आठ एपिसोड्स की सीरीज में मिथुन के साथ श्रुति हासन, अर्जन बाजवा, सत्यजीत दुबे और सोनाली कुलकर्णी अहम भूमिका में दिखेंगे। अन्विता दत्त और अल्थिया कौशल ने इसे लिखा है। 

18 फरवरी को ही हुमा कुरैशी और अवंतिका दसानी की वेब सीरीज मिथ्या जी5 पर रिलीज होगी। छह एपिसोड्स की साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज की कहानी दार्जिलिंग में दिखायी गयी है, जहां हुमा कुरैशी का किरदार जूही विश्वविद्यालय में हिंदी लिटलेचर का प्रोफेसर है। अवंतिका दसानी का किरदार रिया राजगुरु स्टूडेंट है। रिया के निबंध को जूही प्लेजरिज्म बताती है और इसको लेकर इन दोनों के बीच मनोवैज्ञानिक लड़ाई शुरू हो जाती है, जो धीरे-धीरे खतरनाक होती जाती है। भाग्यश्री की बेटी अवंतिका का यह एक्टिंग डेब्यू है।

18 फरवरी को सोनी-लिव पर होमकमिंग फिल्म आ रही है। इस फिल्म की कहानी कोलकाता में सेट है, जहां कुछ दोस्त दुर्गा पूजा के अवसर पर सात सालों बाद दोबारा मिलते हैं और यादों के भंवर में डूबते-उतराते हैं। जहां वो थिएटर रिहर्सल करते थे, उस जगह को अब एक हेरिटेज होटल में तब्दील किया जा रहा है। फिल्म को हकीकत के करीब रखने के लिए बंगाली, हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में संवाद रखे गये हैं। फिल्म में तुषार पांडेय, शायोनी गुप्ता, प्लाबिता बोरठाकुर, सोहम मजूमदार और हुसैन दलाल मुख्य भूमिकाओं में हैं। निर्देशन सौम्यजीत मजूमदार ने किया है, जिनका यह डिजिटल डेब्यू है। सौम्यजीत निर्माता भी हैं।

नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते कोई हिंदी फिल्म या सीरीज तो रिलीज नहीं हो रही, मगर अंग्रेजी में कई फिल्में और सीरीज आ रही हैं। नेटफ्लिक्स की इस हफ्ते की स्लेट के मुताबिक, टेक्सस- चेन सॉ मैसेकर फिल्म, एस्केप रूम- टूर्नामेंट ऑफ चैंपियंस फिल्म, फिस्टफुल ऑफ वेंजेंस फिल्म, वन ऑफ अस इज लाइंग सीरीज, हार्ट शॉट फिल्म, फॉरगिव अस आवर ट्रेसपासेज फिल्म, डाउनफॉल- द केस अगेंस्ट बोइंग फिल्म आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.