Sonu Sood ने कोरोन संक्रमति मरीजों को दवा और ऑक्सीजन पहुंचाया

Sonu Sood ने कोरोन संक्रमति मरीजों की जान बचाने के लिए डॉक्टर्स से पूछे कई अहम सवाल, यूजर बोले, ‘बिलकुल सही सर’

Photo Credit - Sonu Sood Instagram Photo Screenshotसोनू सूद इस बार लोगों को दवा पहुंचाने से लेकर उनके इलाज और ऑक्सीजन जैसी मदद करने में भी सोनू लगातार प्रयास कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब सोनू सूद के लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

कोरोना काल में पिछले साल से लोगों की मदद कर उनके मसीहा बनें एक्टर सोनू सूद आज भी लगातार काम कर रहे हैं। इस बार लोगों को दवा पहुंचाने से लेकर उनके इलाज और ऑक्सीजन जैसी मदद करने में भी सोनू लगातार प्रयास कर रहे हैं।

महज सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि लोग अब सोनू के घर के बाहर भी जाकर मदद के लिए गुहार लगा रहे हैं। वहीं सोनू लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने काम को लेकर खुद जानकारी शेयर कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब सोनू सूद के लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

दरअसल, सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लेटेस्ट ट्वीट करते हुए डॉक्टरों से एक अहम सवाल किया है। सोनू ने ट्वीट में लिखा, ‘एक सिंपल सवाल है, जब सब जातने हैं कि एक खास इंजेक्शन कहीं उपलब्ध नहीं है, तो हर डॉक्टर्स केवल उसे ही लोगों को लगाने के सलाह क्यों दे रहा हैं? जब अस्पतालों को यह दवा नहीं मिल पा रही हैं तो एक आम आदमी को यह कहां से मिलेगा? लोगों को बचाने के लिए हम लोग कोई और दवा क्यों नहीं इस्तेमाल कर सकते ?’  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.