Stock Market Today | Stock Market Live News Update

Part-2. विश्लेषक सरकार की अक्षमता पर चर्चा करते हैं और कहते हैं कि बीपीसीएल साल 2002 से फेल रहा है |

। वे सरकार की अक्षमताओं पर काफी अधिक विश्वास करते हैं। हम मानते हैं कि चीजें बदल गई हैं। हमें विश्वास है कि सरकार को वह कीमत मिल जाएगी, जो वह चाहती है। अगर हम बीपीसीएल यूनियन के दावे पर ध्यान दें, तो बीपीसीएल के शेयर की कीमत 4400 रुपये है। एक बार बीपीसीएल का विनिवेश हो जाए, तो पीएसयू और पीएसबी के प्रति नजरिया नाटकीय रूप से यू-टर्न ले लेगा। कोई आश्चर्य नहीं, कि बैंक ऑफ बड़ौदा का शेयर 260 पर, बैंक ऑफ इंडिया का शेयर 300 पर और एसबीआइ का शेयर 1,000 रुपये पर हो जाए।

वैसे, हमारा मानना ​​है कि आने वाले हफ्तों में निफ्टी में अधिकतम गिरावट का अनुमान 400 अंकों का है, जो 14600 का आंकड़ा है, लेकिन तेजी का अनुमान 15700 से 16200 तक है, इसलिए रिवार्ड रेश्यो केवल लंबे समय के पक्ष में है। अब मिड कैप ने मूव करना शुरू कर दिया है। उदाहरण के रूप में Raymond’s व Yarrii Digital और Soril Infra आदि स्मॉल कैप 31 मार्च, 2021 के बाद मूव करेंगे।

एफपीआई की बात करें, तो इनकी खरीदारी जारी है। इसलिए हमें कुछ पीएसयू स्टॉक्स पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, जो एक बड़े लाभकारी और लगभग शून्य जोखिम वाले साबित हो सकते हैं। हमने ऐसा एक स्टॉक खोजा है, जो NMDC है। इसका वर्तमान बाजार मूल्य 118 रुपये है। हम समय के साथ इसे 250 से 300 रुपये तक बढ़ते हुए देखेंगे। क्यों …?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.